बड़ी खबर:ना दरवाजा टूटा,ना खिड़की टूटी और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखे कोरोना वैक्सीन हुआ चोरी,स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप,मामला पहुंचा पुलिस के पास

तहसीलदार पहुचे मौके पर,स्वास्थ्य विभाग ने पुलिस में कराया चोरी का मामला दर्ज

संजु जैन बेमेतरा :- बेमेतरा जिले में एक अनोखी चोरी देखने को मिला है जहां बिना खिड़की दरवाजे थोड़े ही चोरों ने चोरी को अंजाम दे दिया , चोरी किसी सोने चांदी हीरे जेवरात की नहीं हुई है । चोरों के द्वारा कोरोना वैक्सीन की चोरी कर ले गया । इसकी जानकारी के बाद स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन में हड़कंप मच गया है तो वहीं पुलिस में भी मामला दर्ज कराया गया है ।

दरअसल पूरा मामला बेमेतरा जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नवागढ़ का है जहां पर कोरोना वैक्सीन के 90 डोज के कम होने की जानकारी से पूरे जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा है तो वहीं स्वास्थ्य विभाग ने इसकी चोरी होने की सूचना पुलिस विभाग को भी दे दी ।
स्वास्थ्य विभाग ने पुलिस को दी सूचना में कहा है कि 1 मार्च को कोरोना वैक्सीन की डोज गिना गया तो 960 डोज थे,जिसमें से सिर्फ एक डोज ही यूज़ किया गया । बाकी 950 डोज बाकी थे । वही जब 3 मार्च को कोरोना वैक्सीन की गिनती हुई तो 860 डोज मिले । यानी 90 डोज कोरोना वैक्सीन गायब हो गया है ।