STATE TODAY|बड़ी खबर:जिला कोविड अस्पताल में ऑक्सीजन पाइप की चोरी,जांच में जुटी पुलिस

संजू जैन
बेमेतरा :- जिले के कोविड अस्पताल में ऑक्सीजन सप्लाई पाइप चोरी होने का मामला सामने आया है. मामले में अस्पताल प्रबंधन ने बेमेतरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है. पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.कोविड अस्पताल में ऑक्सीजन सप्लाई की पाइप चोरी

कोविड अस्पताल से ऑक्सीजन पाइप की चोरी

जिला अस्पताल के पास बने जच्चा-बच्चा अस्पताल में यह चोरी की घटना हुई है.जच्चा-बच्चा अस्पताल को हाल में कोविड केयर सेंटर अस्पताल बनाया गया था. जहां से ऑक्सीजन सप्लाई वाली पाइप अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली है. मामले में अस्पताल प्रबंधन ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है. जिला अस्पताल के नोडल अधिकारी डॉ. मेरे ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

चोरी हुए सामान की कीमत करीब 40 हजार रुपए

पुलिस ने बताया कि कोविड अस्पताल से चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है. अस्पताल प्रशासन के अनुसार 10 मीटर ऑक्सीजन पाइप, कॉपर-एल्युमिनियम का तार और पाइप,कनेक्टर सहित अन्य सामान गायब है.अस्पताल के अंदर तीन जगहों पर चोरी की गई है.चोरी की गई सामान की कीमत करीब 40 हजार रुपए है.

जांच में जुटी पुलिस

बेमेतरा SDOP राजीव शर्मा ने बताया की मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है. प्रबंधन की रिपोर्ट पर जांच की जा रही है. जल्द ही पतासाजी कर चोरों को पकड़ लिया जाएगा. मामले में चौकीदार और कबाड़ियों से पूछताछ की जाएगी.