STATE TODAY|ब्लाक कांग्रेस द्वारा नियुक्त कोविड वैक्सिनशन सेंटर प्रभारी का काम सराहनीय,संगठन प्रभारी अर्जुन तिवारी की उपस्तिथि में वर्चुअल बैठक सम्पन्न,सभी की जागरूकता और वैक्सिनेशन से ही कोरोना से जंग जीत सकते हैं: तिवारी

जांजगीर/ब्लाक कांग्रेस कमेटी पामगढ़ के द्वारा जिला हेल्प डेस्क जांजगीर के पामगढ़ के प्रभारी घासीराम चौहान ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवल सिंह ठाकुर संयुक्त तत्वाधान में पामगढ़ ब्लाक कांग्रेस कमेटी द्वारा नियुक्त कोविड वैक्सिनेशन सेंटर प्रभारियों की वर्चुअल बैठक आयोजन किया गया ।बैठक की शुरुआत में आज कांग्रेस परिवार के योद्धा नोखराम पाटले कोविड से मृत्यु होने पर कांग्रेस परिवार को अपूर्ण छति हुई है नोखराम पाटले आत्मा की शांति के लिए सभी ने श्रद्धांजलि अर्पित किया गया। बैठक प्रारंभ करते हुए घास राम चौहान ने सभी कोविड टीकाकारण केंद्र प्रभारियों के कार्यों के बारे विस्तार से बताया और कहा ही जब से कोविड के टीकाकारण की शुरुआत हुआ है,हमारे जाबाज कांग्रेस के प्रभारियों ने लोगो को टीकाकारण केंद्र में टीका लगाने हेतु हर संभव मदद किए है।

इस पर अर्जुन तिवारी महामंत्री छग प्रदेश कांग्रेस कमेटी एवं संगठन प्रभारी जांजगीर चाम्पा तथा डॉ चौलेश्वर चंद्राकर अध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी जांजगीर ने कहा कि 45 + अधिक के छूटे हुए लोगो को टीकाकरण कराने में जोर दिया जाए । एक मई से छग सरकार के द्वारा अंत्योदय राशन कार्ड हिताग्रहियो को 18 से 44 वर्ष के लोगो को निशुल्क टीकाकरण दिया जा रहा,जिसे अधिक से अधिक लोगों को टीका लगवाने में प्रेरित करने कि बात कहा श्री तिवारी ने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों को रोकने का एक ही उपाय है टीकाकरण हम जितने ज्यादा से ज्यादा लोगो को टीका लगवाने में मदद करेगा उतने जल्दी हम इस कोविड संक्रमण को रोक सकते है। डॉ चौलेश्वर चंद्राकर ने कहा कि इस कोविड काल में हम एक दूसरे की मदद करे घबराए नहीं हिम्मत से कोरोना से लडे ।छग सरकार की एक मई से 18 वर्ष से अधिक के लोगो का टीकाकरण पूरे छग प्रदेश में किया जा रहा, इसके लिए मुख्ममंत्री भूपेश बघेल को धन्यवाद ज्ञापित करता हूं | छग की सरकार हमेशा से ही गरीब की हितों को ध्यान रख कार्य कर रहे है।
वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए जिला पंचायत जांजगीर चाम्पा के उपाध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि पामगढ़ में बहुत जल्द जनसहयोग से आक्सीजन युक्त 50 बेड का कोविड अस्पताल एक दो दिन में शुरू हो जाएगा जिसमें पामगढ़ के ग्रामीण वासियों को इलाज में सुविधा होगा। गोरेलाल बर्मन ने कहा पामगढ़ में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को सर्व सुविधा युक्त विस्तार करने की बात कही तथा शिवरीनरायण में भी कोविड हॉस्पिटल खोलने की बात कही ताकि लोगों का इलाज समय पर मिले सके। बैठक में जिला हेल्प डेस्क के सदस्य रमेश पैगवार ने भी लोगो को जिला स्तर में इलाज में मदद करने की बात कही,अर्जुन तिवारी ने पामगढ़ ब्लाक कांग्रेस के अध्यक्ष नवल सिह ठाकुर व जिला कोरोना हेल्प डेस्क समिति जांजगीर के सदस्य घासीराम चौहान के संयुक्त प्रयास से कोविड टीकाकरण में सक्रिय कार्य करने की प्रशंसा किया अर्जुन तिवारी ने कहा कि हमें अपनी सुरक्षा को ध्यान में रख कर लोगो की हर सम्भव मदद करने की कार्यकताओ को कंहा। कांग्रेस पार्टी के एक एक कार्यकर्ता इस covid काल में लोगो मदद करे।आज की वर्चुल बैठक में सभी सेंटर के प्रभारी उपस्तिथ रहे।