मुंगेली

STATE TODAY|प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 13 नवंबर को होने वाली सभा स्थल का प्रदेश भाजपा प्रभारी ओम माथुर ने कार्यक्रम के संयोजक भूपेंद्र सवन्नी के साथ तैयारियों का जायजा लिया और पत्रकारों से बातचीत की

मुंगेली/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 13 नवंबर को होने वाली सभा स्थल का प्रदेश भाजपा प्रभारी ओम माथुर ने कार्यक्रम के संयोजक भूपेंद्र सवन्नी के साथ तैयारियों का जायजा लिया और पत्रकारों से बातचीत की।
प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने ग्राम जमकुही में पत्रकारों से बातचीत में पूछे जाने पर उन्होंने प्रदेश में पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनने का दावा किया। साथ ही जिन विधानसभा क्षेत्र में चुनाव हो चुके हैं उन क्षेत्रों में अधिकांश सीटों पर कमल खिलने की बात कही। कांग्रेस के 75 सीट जितने के प्रश्न पर कहा कि कांग्रेस को तो 100 सीटों का दावा करना चाहिए क्योंकि इनको दावे के सिवा कुछ करना नहीं है। कांग्रेस के कर्जा माफी के विषय मे कहा कि कांग्रेस किसानों को धोखा देने का काम करती है। यदि 5 साल पहले कर्जा माफी किया,किसानों के लाभ के कार्य करने की बात कांग्रेस करती है। जब यह सब किया तो किसानों को कर्जा क्यों लेना पड़ा। ओम माथुर ने आगे कहा कि ये शुरू से गरीबी हटाने की बात करती रही है हटाई कभी नहीं। पहले दादी गरीबी हटाने की बात करती थी अब पोता कर रहा है।
प्रधानमंत्री कार्यक्रम के संयोजक भूपेंद्र सवन्नी ने पत्रकारों को कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि 13 नवंबर को प्रातः 9 बजे मुंगेली विधानसभा क्षेत्र के ग्राम जमकुही मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। भूपेंद्र सवन्नी ने आगे कहा कि सभा में बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र में आने वाले सभी विधानसभा क्षेत्र तथा बेमेतरा जिला के नवागढ़ व बेमेतरा के भाजपा प्रत्याशी, कार्यकर्ता गण व नागरिक उपस्थित रहेंगे। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर पूरे क्षेत्र में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। दीपावली के ठीक दूसरे दिन सुबह होने वाली सभा का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने चुनाव हो चुके विधानसभा क्षेत्रों में से 12 से 15 सीट जीतने के रुझान मिलने की बात कही। इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष शैलेश पाठक,पूर्व सांसद लखनलाल साहू व भाजपा कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

मोदी की सभा में 8 विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी रहेंगे मौजूद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम सभा में बिलासपुर लोकसभा के सभी 8  विधानसभा क्षेत्र मुंगेली,लोरमी,तखतपुर,बिल्हा,बिलासपुर,बेलतरा,कोटा,मस्तूरी,तथा बेमेतरा जिला के नवागढ़ व बेमेतरा के भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील करेंगे। ज्ञातव्य है कि मुंगेली विधानसभा से पुन्नूलाल मोहले,लोरमी विधानसभा से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव,तखतपुर विधानसभा से धर्मजीत सिंह,बिल्हा विधानसभा से धरमलाल कौशिक,बिलासपुर से अमर अग्रवाल,मस्तूरी से डॉ कृष्णमूर्ति बांधी,बेलतरा से सुशांत शुक्ला,कोटा से प्रबल प्रताप सिंह जूदेव तथा बेमेतरा से दीपेश साहू,नवागढ़ विधानसभा से दयालदास बघेल चुनाव मैदान में हैं। इन सभी भाजपा प्रत्याशियों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम सभा के माध्यम से विजयी बनाने की अपील करेंगे। कार्यक्रम के संयोजक भूपेंद्र सवन्नी व जिला भाजपा अध्यक्ष शैलेश पाठक ने 13 नवंबर को प्रातः 9 बजे से पूर्व ग्राम जमकुही पहुँचने की अपील की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button