चेम्बर चुनाव:एकता पैनल से कलश छाप के प्रदेश अध्यक्ष पद के प्रत्याशी योगेश अग्रवाल का नगर आगमन हुआ,व्यपारियों के समक्ष रखी अपनी बात,घोषणा पत्र किया जारी,जिला उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी प्रेम आर्य ने एकता पैनल के पक्ष में मतदान करने व्यपारियों से की अपील

मुंगेली/ छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के चुनाव में व्यापारी एकता पैनल से कलश छाप के प्रदेश अध्यक्ष पद के प्रत्याशी योगेश अग्रवाल,जिला उपाध्यक्ष पद के प्रेम आर्य व जिला मंत्री पद के प्रत्याशी आशीष तिवारी ने व्यापारियों के बीच रखी अपनी बातें और बतायी घोषणा पत्र के रूप में भविष्य की योजनाएं जिनमें हर जिले में चेम्बर भवन,GST की विसंगतियों को दूर करने केंद्र सरकार से पहल कर संवाद आदि प्रमुख है।

व्यापारी एकता पैनल से प्रदेश अध्यक्ष पद के प्रत्याशी योगेश अग्रवाल ने कहा कि हमारा पैनल चुनाव पद प्रतिष्ठा प्राप्त करने के लिए नहीं बल्कि व्यापारियों की छोटी से छोटी समस्याओं को दूर कर व्यापारियों को देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए सशक्त बनाने के चुनाव मैदान में है । योगेश अग्रवाल ने अपने पैनल का घोषणा पत्र संकल्प के रूप में प्रस्तुत किया । जिसमें वोकल फ़ॉर लोकल की तर्ज पर ऑन लाईन व्यापार को बढ़ावा देने स्वयं का अपना चेम्बर बाजार पोर्टल जिससे ग्राहक व्यापारियों से सीधे सामानों की खरीदी कर सकेगा। इसी तरह GST में आ रही विसंगतियों को दूर करने,कर आदि के लिए विशेषज्ञों के पैनल से समस्या का समाधान, छग के व्यापारियों के लिए 24×7 हेल्पडेस्क, सभी जिलों में न्यू थोक बाजार व ट्रांसपोर्ट नगर, ऑन लाइन चेम्बर चुनाव, सभी जिलों में चेम्बर भवन,व्यापार चौपाल, उद्योगों के लीज की जमीन को फ्री होल्ड एवं भू भाटक तथा संपत्ति कर को समाप्त कराने का प्रयास, उद्योगों के लिए बिजली टैरिफ में विसंगति की समाप्ति हेतु पहल, फैक्ट्री एक्ट में दोहरे दण्ड जमानती वारंट की समाप्ति, कारखाने में दुर्घटना पर पुलिस एफआईआर एवं दोहरी कार्यवाही से मुक्ति हेतु प्रयास,50 श्रमिक तक नियोजन में पीएफ और फैक्ट्री एक्ट लायसेंस में छूट का प्रयास। इसके अतिरिक्त योगेश अग्रवाल ने चेम्बर की उपलब्धियां भी गिनाई। उन्होंने व्यापारी एकता पैनल से कलश छाप के प्रत्याशियों को अधिक से अधिक वोट देने की अपील उपस्थित व्यापारियों से की। जिला उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी प्रेम आर्य ने कहा कि व्यापारियों ने मुझपर जो विश्वास जताया था उस पर मैंने आप सभी के सहयोग से खरा उतरने का प्रयास किया है। व्यापारियों के सुख दुःख में उनके साथ खड़ा होने का प्रयास किया है। अभी छग चेम्बर के चुनाव में जिला उपाध्यक्ष के रूप में मैं आप सभी का प्रतिनिधित्व प्रदेश में कर सकूं और मुंगेली जिले के व्यापारियों के लिए कुछ कर सकूं इसी उम्मीद में कलश छाप का प्रत्याशी बनाया गया है अतः अनुरोध है कि आप सभी कलश छाप के प्रत्याशियों को वोट दें। जिला मंत्री पद के प्रत्याशी आशीष तिवारी ने भी कलश छाप में मतदान करने की अपील की। कार्यक्रम का संचालन नरेश केशवानी ने तथा आभार आशीष तिवारी ने किया। इस अवसर पर नगर गणमान्य नागरिक व व्यापारी गण बड़ी संख्या में उपस्थित रहे जिसकी चर्चा दिनभर होती रही।

17 मार्च को होगा बिलासपुर में मतदान,प्रत्येक मतदाता करेंगे 5 मतदान

17 मार्च को त्रिवेणी भवन बिलासपुर में प्रातः 10 से शाम 5 बजे तक मतदान होगा,प्रत्येक मतदाता को 5 वोट देना है । जिसमें व्यापारी एकता पैनल से प्रदेश अध्यक्ष पद के प्रत्याशी योगेश अग्रवाल,प्रदेश महामंत्री पद के प्रत्याशी राजेश वासवानी,प्रदेश कोषाध्यक्ष पद के लिए निकेश बरड़िया तथा जिला उपाध्यक्ष पद के लिए प्रेम आर्य व जिला मंत्री पद के लिए आशीष तिवारी चुनाव मैदान में हैं।