पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने किया होली पत्रिका “मामा भांजा टाइम्स” का विमोचन,37 सालों से किया जा रहा है पत्रिका को प्रकाशित,स्वस्थ्य मनोरंजन का प्रतीक है ये पत्रिका:प्रेम आर्य

मुंगेली/मुंगेली की 37 वर्षों से लगातार प्रकाशित होली पत्रिका मामा भांजा टाइम्स का विमोचन पूर्व मंत्री एवं रायपुर विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने 24 वीं बार किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता सांसद बिलासपुर अरुण साव ने किया। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मुंगेली की यह लोकप्रिय होली पत्रिका प्रत्येक वर्ष लोगों का स्वस्थ मनोरंजन करती है वहीं इसमें ज्ञान वर्धक सामग्री समाहित रहती है इसके लिए उन्होंने संपादक प्रेम आर्य को बधाई दी। सांसद अरुण साव ने कहा कि 40 वर्षों से पत्रकारिता से जुड़े प्रेम आर्य की होली पत्रिका मामा भांजा टाइम्स की मांग होली के अवसर में रहती है। इसमें सटीक व्यंग्य और मनोरंजक सामग्री रहती है। विमोचन के अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार सुनील पाठक,जिला पंचायत रायपुर के उपाध्यक्ष सनत वर्मा उपस्थित थे।

साल भर रहता है पाठकों को इस पत्रिका का इंतजार

नगर में करीब 37 वर्षो से इस पत्रिका का प्रकाशन होली के अवसर पर संपादक प्रेम आर्य द्वारा किया जाता रहा है।इस पत्रिका में नगर के विभिन्न शखिसयत सहित जिले के अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों एवँ पत्रकरो को जोड़कर उनके बारे में जारी किए जाने वाले लेख और व्यंग्य से लोगों का स्वथ्य मनोरंजन होता है। इस पत्रिका के माध्यम से सभी वर्गों को जोड़ कर उनके जीवन मे किये गए कार्यो का मजेदार किस्से भी प्रकाशित किया जाता है साथ ही जिले के विकास में किये गए योगदान को हास्य व्यंग्य के रूप में प्रकाशित किया जाता जिसे पढ़कर आम लोगों को ये लेख गुदगुदाते है यही वजह है कि ये पत्रिका आमलोगों में काफी लोकप्रिय है जिसके चलते इस पत्रिका का आमलोग सालभर से पत्रिका का इंतजार करते हैं।