STATE TODAY|GOOD NEWS:जिले में 152 मरीजों ने दी कोरोना को मात,स्वस्थ्य होकर लौटे घर,जिले में अब तक 4 हजार 888 मरीज हुए डिस्चार्ज

मुंगेली/ जिला प्रशासन द्वारा कोरोना पॉजिटिव मरीजों के इलाज के लिए की गई मुकम्मल व्यवस्था के फलस्वरूप सोमवार को जिले के 152 मरीजों ने कोरोना को मात दे दी। इनमें 147 आइसोलेशन तथा 05 मरीज हॉस्पिटल के है। इसे मिलाकर जिले में अब तक 4 हजार 888 मरीज कोरोना को मात देकर डिस्चार्ज हुए और वे स्वास्थ्य होकर सामान्य जीवन जी रहे है।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने यहां बताया कि जिले में अब तक 3 हजार 60 एक्टिव प्रकरण है। उन्होंने बताया कि जिले में सोमवार को 338 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजो की पहचान की गई। इनमें विकास खण्ड मुंगेली के 133,विकास खण्ड लोरमी के 110 और विकास खण्ड पथरिया के 95 मरीज शामिल है। जिले के प्रभारी कलेक्टर रोहित व्यास के मार्गनिर्देशन में आइसोलेशन सेंटर और कोविड हॉस्पिटल में मरीजों के नियमित स्वास्थ्य परीक्षण, निशुल्क दवाई का वितरण,गुणवत्तायुक्त पॉस्टिक भोजन,पेयजल और साफ सफाई की नियमित व्यवस्था की गई है। जिसके फलस्वरूप आइसोलेशन में रहने वाले तथा कोविड हॉस्पिटल के मरीजो ने कोरोना के विरुद्ध जंग जीत कर स्वस्थ हो रहे हैं।