तंत्र विद्या सिखाने के नाम पर बुजुर्ग ने जंगल ले जाकर कर दिया 6 लोगों की हत्या,74 लोगों से पूछताछ के बाद 51 दिन में आरोपी आया पुलिस के गिरफ्त में

भोपाल: छः लोगों की हत्या कर चुका सीरियल किलर मनीराम भागने की प्लानिंग कर रहा था। वह छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जाना चाहता था। 51 दिन से उसे खोज रही पुलिस ने सागर के राहतगढ़ से उसे पकड़ लिया। पुलिस ने जब उससे कड़ी पूछताछ की तो कहने लगा- पता नहीं मैं क्यों उनकी हत्या कर देता था। सीरियल किलर को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां पुलिस 5 दिन रिमांड पर लेगी

मनीराम ने पुलिस पूछताछ में कहा- मैं सुना था तांत्रिक लोगों को बरगलाकर ले जाते हैं और हत्या कर देते हैं। एक दिन आदिल ने अपने 17 हजार रूपये मुझसे मांगे तो मैं उसे जंगल ले गया। मैंने उसे तंत्र विद्या करने का झांसा दिया, जब उसने आखें मूंदी तो पीछे से पत्थर से वार कर मार डाला। बोला- मुझे अपने बीबी-बच्चों से कोई लेना देना नहीं है, मैं खुद कमाकर जीवन गुजारना चाहता था।

एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि 3 सालों से वह अपने परिवार से नहीं मिला। उसे मानसिक विकार है, ऐसा लग रहा है। हत्या करने के बाद वह जंगल में जाकर रहता था। केवल जंगल में मिलने वाली चीजों को खाकर गुजारा कर लेता था। तीन साल पहले जब वह पैरोल पर भागा था। जब पुलिस ने पूछा तो कहने लगा मोबाइल रखो तो पुलिस जल्द ही पकड़ लेती है। अब तक वह 6 लोगों को जंगल में ले जाकर हत्या कर चुका है। 74 लोगों से पूछताछ के बाद 51 दिन में 58 साल के इस आरोपी तक पुलिस पहुंची।

आरोपी मनीराम ने बताया राजनांदगांव में उसका एक परिचित है। उसने बताया था कि वहां बहुत जंगल है वहां आराम से दोनों रह लेंगे। पुलिस अब उसके रिश्तेदारों और परिचितों से भी पूछताछ कर रही है।