जिला भाजपा कार्यालय में कार्यसमिति की बैठक सम्पन्न,विधायक पुन्नूलाल मोहले व जिला प्रभारी शंकर अग्रवाल रहे मौजूद,कार्यकर्ता वरिष्ठ नेताओं के अनुभव का लाभ उठाते हुए उनका सदैव करें सम्मान:पुन्नूलाल मोहले

मुंगेली/भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यसमिति की बैठक जिला भाजपा कार्यालय में हुई । बैठक में विधायक एवं पूर्व खाद्यमंत्री पुन्नूलाल मोहले ने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि संगठन के वरिष्ठ नेताओं की बातों व निर्देशों का सदैव पालन करें। वर्तमान परिदृश्य में सोशल मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका है अतः इसका उपयोग पार्टी हित मे करना और सीखना अति आवश्यक है। जिला प्रभारी शंकर अग्रवाल ने डाटा एंट्री व शक्तिकेन्द्रों में बैठक आदि में प्रदेश भर में अव्वल रहने पर कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

जिला कार्यसमिति की बैठक में श्री मोहले ने कहा कि हम सभी कार्यकर्ता विपक्ष में हैं फिर भी हमारा दायित्व है कि जन सामान्य के कार्य कहीं भी ना रुके,उनके कार्य को विभागों में प्राथमिकता देते हुए पूर्ण कराने में
सहयोग दें। श्री मोहले ने आगे कहा कि भाजपा कार्यकर्ता देश व जनता के हित के लिए कार्य करते हैं अतः इसमें संगठन का पद एक व्यवस्था बस है बाकि दायित्व प्रत्येक कार्यकर्ता का है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से सोशल मीडिया में पार्टी व देश के लिए सक्रिय रहकर कार्य करने की अपील की। श्री मोहले ने इसके लिए प्रशिक्षण वर्ग आयोजित करने की आवश्यकता जतायी। जिला भाजपा प्रभारी शंकर अग्रवाल ने कहा कि मुंगेली संगठन एक जीवंत संगठन है, छोटे से लेकर वरिष्ठ नेता भी अपने दायित्वों का बखूबी निर्वहन करते हैं। यही कारण है कि प्रदेश कार्यसमिति में मुंगेली का कार्य अग्रणी रहा। यहां के सभी कार्य समय पर पूर्ण हुए। डाटाएंट्री का कार्य पूर्ण हो चुका है, 102 शक्तिकेन्द्रों में से 96 में बैठकें हो चुकी है। मोर्चा प्रकोष्ठों के गठन का कार्य पूर्णता की ओर है। इसके लिए उन्हीने जिलाध्यक्ष व कार्यकर्ताओं को बधाई दी। जिला सह प्रभारी राजेन्द्र शर्मा ने जिले के संगठनात्मक गतिविधियों पर संतोष जताते हुए जिले के कार्यकर्ताओं को बधाई दी। जिला भाजपा अध्यक्ष शैलेश पाठक ने बैठक की प्रस्तावना प्रस्तुत करते हुए जिले के संगठनात्मक गतिविधियों की जानकारी दी। आईटी सेल के जिला संयोजक सुनील पाठक ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को आईटी सेल व सोशल मीडिया के उपयोग और उसके प्रभाव की जानकारी देते हुए इसका उपयोग करने की अपील की। जिला कार्यसमिति को पूर्व विधायक तोखन साहू,प्रदेश भाजपा मंत्री श्रीमती अंजू राजपूत ने भी संबोधित किया। संचालन जिला महामंत्री गुरमीत सलूजा ने तथा आभार जिला महामंत्री निश्चल गुप्ता ने किया।

इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गिरीश शुक्ला, नरेंद्र शर्मा, पूर्व विधायक चोवादास खाण्डेकर, विक्रम मोहले,जिला कोषाध्यक्ष प्रेम आर्य,शिवप्रताप सिंह,धनीराम यादव,धनेश साहू,पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश मंत्री अम्बिका चंद्रवंशी,किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष रामधुन साहू,अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष कलीम बागड़ी,महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष श्रीमती वर्षा सिंह,युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष तरुण खाण्डेकर,शशि वैष्णव,अंजना दास,रजनी सोनवानी,हेमा सोनी,शीलू साहू,लक्ष्मी ठाकुर, सरस्वती ठाकुर,पुष्पा दीक्षित, पायल नायक,मण्डल अध्यक्ष राणाप्रताप सिंह,शंकर सिंह,हरिशंकर राजपूत, कैलाश सिंह ठाकुर, प्रदीप मिश्रा,दिनेश साहू, अश्विनी कश्यप,कुलेश्वर साहू,विश्वास दुबे,सुशील यादव,रामशरण यादव,नितेश भारद्वाज,पुनीत साहू,पोषण यादव,ज्ञानेश्वर क्षत्रिय, राजेन्द्र साहू,जवाहर दिवाकर, तथा जिला कार्यालय मंत्री कोटूमल दादवानी आदि उपस्थित रहे।

बैठक उपरांत जिला भाजपा उपाध्यक्ष शिवप्रताप सिंह बाघेल का जन्मदिन केक काटकर मनाया गया। साथ ही छग चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इडस्ट्रीज के उपाध्यक्ष निर्वाचित होने पर प्रेम आर्य को बधाई दी गई।