मुख्य मार्ग स्थित मोबाईल दुकान में चोरी,मोबाईल,नगद सहित 5 लाख की चोरी,सीसीटीवी कैमरे में कैद चोर की तस्वीर,पुलिस जाॅच में जुटी

मुंगेली/जिले के लोरमी नगर के मुख्य मार्ग लोरमी-कोटा में महंतीन कांप्लेक्स पर किराये की दुकान पर उमेश पाली पिता परदेशी पाली तुलसाधाट निवासी जो कि द्वारा उमेश मोबाईल दुकान का संचालन किया जाता है उमेश प्रतिदिन की तरह रात्रि में अपनी दुकान बंद करके वह अपने घर चला गया था। वही रात्रि करीब 1 से 3 बजे के मुॅह में गमछे डाले हुए बीच करीब तीन अज्ञात चोरो के द्वारा दुकान का शर्टर का ताला तोड़कर दुकान में रखे नये मोबाईल करीब 35 नगर, सैकेण्ड हेण्ड मोबाईल करीब 25 सेट और ग्राहकों के द्वारा मोबाईल रिपेयर कराने के लिए दिये थे वे करीब 120 नगर मोबाईल सहित नगद 10 हजार रूप्ये की चोरी करके ले गये। सुबह उमेश मोबाईल दुकान के आसपास दुकान लगाने वालों ने उमेश को मोबाईल के माध्यम से बताया कि उसका दुकान का शर्टर खुला हुया, उमेश के द्वारा इसकी जानकारी अपनी साथी दीपक कश्यप को सुचना दिये जिस पर दोनो सुबह दुकान पहुॅचे तो मोबाईल के दुकान का ताला टुटा हुया था जो सामने काउंटर में रखाया था और दुकान में रखे मोबाईल व नगद गायब थे। उमेश व दीपक के द्वारा धटना की जानकारी लोरमी थाने में दिया गया उमेश के द्वारा करीब दुकान से 5 लाख रूप्ये की चोरी होने की बात कहा जा रहा है वही पुलिस के द्वारा मामले को पंजीबद्ध करके विवेचना में ले लिया गया है। वही सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के द्वारा एक संदिग्ध युवक को पकड़कर ले आये है जिससे पुछताछ किया जा रहा है।

थाना प्रभारी का कहना है कि

दुकान संचालक के द्वारा चोरी की धटना की जानकारी दिया गया है। अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया हमारे द्वारा जाॅच किया जा रहा है संदिग्धों से पुछताछ किया जा रहा है जल्द ही चोर को पकड़ लिया जायेगा।

आलोक सुबोध,लोरमी थाना प्रभारी
——————————————————–