STATE TODAY|बलिदान दिवस: राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर,शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा भोजन वितरण किया गया,युवा राष्ट्र है मेरा सपना है 21वीं सदी का भारत मजबूत स्वतंत्र और आत्मनिर्भर बने:राजीव गांधी

मुंगेली/ आधुनिक भारत के निर्माता पूर्व प्रधानमंत्री भारतरत्न स्व.राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मोहन मरकाम के निर्देशानुसार एवं जिला कांग्रेस संगठन प्रभारी सीमा वर्मा जिला अध्यक्ष सागर सिंह बैस,शहर अध्यक्ष स्वंतत्र मिश्रा के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ सरकार का एक ही सपना स्वस्थ रहे एवं भूखा कोई न रहे।छत्तीसगढ़ अपना को चरितार्थ करते हुए।मुंगेली शहर में चार दिवसीय कार्यक्रम चलाया जा रहा है इसके अंतर्गत आज दिनांक 23/5/2021 को मुंगेली शहर में स्वतंत्र मिश्रा के द्वारा भोजन की व्यवस्था किया गया ।इंसानियत का काम है पुण्य का काम है ।स्व. राजीव गांधी जी के 30वें बलिदान दिवस (23 मई) को पूरी निष्ठा के साथ आतंकवाद विरोध दिवस के रूप में कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए इस दौरान,मेरा बूथ कोरोना मुक्त,अभियान के तीसरे दिन दिन जिला कांग्रेस कमेटी शहर कांग्रेस कमेटी महिला कांग्रेस के द्वारा नगर के विभिन्न वार्डो में एवं जिला अस्पताल , महिमा हॉस्पिटल एवं एंबुलेंस के ड्राइवरों को कोविड-19 के मरीज के परिजनों को 100 पैकेट से अधिक भोजन वितरण किया गया ।आवश्यक दवा का वितरण किया गया। इस अवसर पर लोगों को माक्स सैनिटाइजर साबुन का वितरण किया गया एवं लोगों को जागरूक किया गया। साथ ही लोगो को कोरोना महामारी से कैसे बचे। बार-बार साबुन से हाथ धोएं सोशल डिस्टेंस का पालन करें सैनिटाइजर का उपयोग करें लोगों को यह भी समझाया गया। हर व्यक्ति वैक्सीन लगवाएं इस कोरोना महामारी से बचने का सिर्फ एक ही इलाज वैक्सीन ही है।उक्त कार्यक्रम में पदाधिकारी उपस्थित हुए।

राकेश पात्रे पूर्व विधानसभा प्रत्याशी,हेमेंद्र गोस्वामी छाया अध्यक्ष न.पा मुंगेली एवँ सचिव प्रदेश कांग्रेस कमेटी,स्वतंत्र मिश्रा शहर अध्यक्ष,दिलीप बंजारे सेवादल जिला अध्यक्ष,जिला महामंत्री संजय यादव,सोम वर्मा पूर्व पार्षद,एजाज खोखर पूर्व पार्षद,असद खोखर,जलेश यादव सेवादल,ललिता सोनी,सरोजनी राजपूत शामिल हुए।