अज्ञात हमलावरों ने किया पत्थर मारकर एक ही परिवार की दो महिलाओं की हत्या,एक नाबालिग गम्भीर रूप से घायल,परिवार के दो लोग लापता,पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

दुर्ग: अम्लेश्वर थाना से लगे गांव खुड़मुड़ा में एक ही परिवार के दो लोगों की हत्या से हड़कंप मच गया है। परिवार के दो लोग लापता बताए जा रहे हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जुट गयी है। हत्या की नीयत से घुसे आरोपियों ने तीन सदस्यों पर पत्थरों से ताबातोड़ वार किए, जिससे दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गयी और नाबालिग बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना सोनकर परिवार के साथ हुई है। जब सभी पांचों सदस्य घर में सो रहे थे तो अज्ञात हमलावरों ने घर में घुस कर ताबातोड़ पत्थरों से वार करना शुरू कर दिया। इस हमले में बुजुर्ग महिला दुलारी सोनकर वर्ष और उसकी बहू कीर्ति सोनकर 27 वर्ष की मौत हो गयी। वही 11 साल के नाबालिग बच्चे के सर पर गंभीर चोंटे आयी हैं, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और दोनों महिलाओं के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को शक है कि इस खौफनाक घटना को किसी करीबी ने ही अंजाम दिया होगा। घटना के बाद से पिता व पुत्र गायब हैं, जिनके बारे में अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। एडीशनल एसपी प्रज्ञा मेश्राम ने कहा है कि घटना की विवेचना की जा रही है।