बड़ी खबर: केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने कहा- 3 साल के भीतर अगर ना करा पाई यह काम तो छोड़ दूंगी राजनीति,जाने पूरा मामला

अंबिकापुरकेंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने आज एक बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि अगर मैं क्षेत्र के लिए विकास कार्य नहीं करा पाई तो राजनीति छोड़ दूंगी. तीन साल के अंदर क्षेत्र में रेल परियोजना, पर्यटन और हवाई सेवा विस्तार कार्य कराउंगी. अगर नहीं करा पाई तो राजनीति से सन्यास ले लूंगी. इसलिए मेरा विश्वास कीजिए.

दरअसल आज अंबिकापुर के भाजपा कार्यालय में 2021 के बजट को लेकर प्रेस वार्ता आयोजित की गई थी, जिसमें केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने इस बजट को लोगों के लिए फायदेमंद और यह बजट आम लोगों के लिए लाभकारी बताया.

इसी दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने पत्रकारों के रेल और हवाई विस्तार के सवाल पर कहा कि जनता का मुझे आशीर्वाद मिला है. आप सब लोगों ने भी मुझे सहयोग किया. हमारी पार्टी को सहयोग किया. मैं आपसे से कहती हूं कि आने वाले 3 वर्षों के अंदर यदि इस रेलवे परियोजना को और हवाई सेवा को पर्यटन क्षेत्र के विकास को नहीं करूंगी तो मैं राजनीति त्याग दूंगी,राजनीति छोड़ दूंगी.

इस दौरान जिला अध्यक्ष ललन प्रताप सिंह, भारत सिंह सिसोदिया, अनुराग सिंहदेव, अनिल सिंह मेजर, प्रबोध मिंज, संतोष दास, संजीव वर्मा मौजूद थे