13 साल की बच्ची के साथ 6 लोगों ने किया रेप,पड़ोसी ने घर बुलाकर की हैवानियत,किसी को बताने पर दी थी जान से मारने की धमकी

दुर्ग: उस मासूम को क्या पता था कि पड़ोसी की नियत में ही खोट है। उसने जब बच्ची को अपने पास बुलाया तो उसे पता नहीं था कि ये कुछ घंटें उसे जिंदगीभर का गम दे जाएंगे। परिचित ने पांच अन्य लोगों के साथ मिलकर उसकी अस्मत लूट ली,यही नहीं उसे धमकी भी दी की यदि उसने किसी को इस बारे में बताया तो वह उसे जान से मार देगा।

घटना भिलाई के नेवई थाना की है। बच्ची के पिता खदान में मजदूरी करते हैं। 25 फरवरी को 13 साल की नाबालिग नहाने के लिए खदान में गयी हुई थी, तभी बच्ची को उसके पड़ोस में रहने वाले लड़के ने अपने घर बुलाया। वहां पहले से मौजूद अन्य पांच लोगों ने साथ मिलकर बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया और उसके बाद पीड़िता को इस बाबत जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी भी दे दी। बदनामी के डर से पीड़िता ने उस दिन किसी को कुछ नहीं बताया पर अगले दिन यानी 26 फरवरी को इस हैवानियत की जानकारी दी।

परिजन सीधे नेवई थाने पहुंचे और पुलिस में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुये पांच नाबलिग सहित छह आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। आरोपियों के खिलाफ 376, 342, 506, और पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है।