प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को लेकर चिंतित भूपेश सरकार,मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कोरोना के मद्देनजर लेंगे बैठक,लॉकडाऊन एवँ नाईट कर्फ्यू को लेकर इस मंत्री ने क्या कहा..जानिए

रायपुर/कोरोना की रफ़्तार लगातार बढती ही जा रही है। बिगड़ते हालातों को देखते हुए देश के कई शहरों में लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया हैं। अगर बात छत्तीसगढ़ की करें तो यहां की हालत भी चिंताजनक ही है। जिसे देखते हुए मुख्यमंत्री कल यानी 21 मार्च को बड़ी बैठक लेने वाले हैं। सीएम बघेल कल कोरोना की प्रदेशव्यापी समीक्षा करेंगे। माना जा रहा है कि कल की बैठक में कोरोना को लेकर कुछ कड़े निर्देश जारी किये जा सकते हैं।

मंत्रिमंडल के तमाम सदस्य और शीर्ष अधिकारी रहेंगे मौजूद

कल दोपहर होने वाली इस बैठक में मुख्यमंत्री के साथ मंत्रिमंडल के तमाम सदस्य और शीर्ष अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। खासकर रायपुर और दुर्ग के साथ-साथ बिलासपुर और सरगुजा के लिए कुछ सख्त गाईडलाइन जारी किया जा सकता है।

नये सिरे से जारी की जा सकती है गाइडलाइन

जानकारी के मुताबिक जिन जिलों में कोरोना ज्यादा फैल रहा है, वहां नये सिरे से गाइडलाइन जारी की जा सकती है। वहीं जिन इलाकों में कोरोना के मरीज ज्यादा है, उन इलाकों को कंटेनमेंट जोन बनाकर लॉक के भी निर्देश जारी हो सकते हैं। हालांकि राज्य सरकार ने स्पष्ट कर दिया है कि प्रदेश में अभी लॉकडाउन नहीं कि जायेगा। लेकिन जिला प्रशासन की तरफ से कंटेनमेंट जोन बनाने के निर्देश जारी किये जा चुके हैं।

बढ़ते संक्रमण के बिच मंत्री चौबे ने दिया बयान

कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा है कि कोरोना के बढ़ते आंकड़ों से सरकार चिंतित है। लेकिन अभी छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन,नाइट कर्फ्यू नहीं लगेगा। कोरोना को लेकर जिलों में समीक्षा बैठक होगी, जिलों के प्रभारी मंत्री अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। प्रभारी मंत्री समीक्षा कर जरूरी उपाय करेंगे।