STATE TODAY|लाॅकडाउन के दौरान प्रशासनिक गाईड लाइन का उल्लंघन कर,मजदूरों को बहला-फूसला कर हैदराबाद ले जाने वाले बस,बस ड्रायवर और कन्डेक्टर पुलिस के हवाले

जितेन्द्र पाठक

मुंगेली/लोरमी – कलेक्टर पी.एस एल्मा ने जिले में कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव हेतु लागू लाॅक डाउन के दौरान जारी प्रशासकीय गाईड लाइन का उल्लंघन करने वालों के विरूद्ध कड़ी और सख्त कार्यवाही करने के लिए जिले के सभी राजस्व अनुभाग के अनुविभागीय अधिकारियो को निर्देश दिये गये है। जिसके परिपालन में सभी राजस्व अनुभाग के अनुविभागीय अधिकारियो द्वारा लाॅक डाउन के दौरान प्रशासनिक गाईड लाइन का उल्लंघन करने वालों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में कल 10 मई को लोरमी राजस्व अनुभाग के अनुविभागीय अधिकारी सीसी ठाकुर ने ग्राम झझपुरी और आस पास के लगभग 35 मजदूरो को बहला-फूसला कर आशीर्वाद बस सर्विस वाहन क्रमांक एम एच 31 – एफसी 9990 द्वारा हैदराबाद (तेलंगाना) ले जा रहे बस, बस ड्रायवर दानेश साहू और कन्डेक्टर को पुलिस के हवाले किया।

अनुविभागीय अधिकारी सीसी ठाकुर ने बताया कि ग्राम झझपुरी और आस पास के लगभग 35 मजदूरो को बहला-फूसला कर बस द्वारा हैदराबाद (तेलंगाना) ले जा रहे थे। जाॅच के दौरान बस ड्रायवर और कन्डेक्टर द्वारा अनुमति संबंधी किसी भी प्रकार का दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया गया। जिसके फलस्वरूप पचनामा तैयार कर मजदूरो को बस से उतारकर उनके घर वापस भेजा गया और बस, बस ड्रायवर और कन्डेक्टर के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए पुलिस के हवाले किया। उल्लेखनीय है कि अनुविभागीय अधिकारी सीसी ठाकुर के नेतृत्व में तहसीलदार लोरमी लीलाधर ध्रुव,थाना प्रभारी आलोक सुबोध की संयुक्त टीम द्वारा लगातार क्षेत्र का भ्रमण कर कोरोना संक्रमण के चलते लागू लाॅक डाउन और जारी प्रशासनिक गाईड लाइन का उल्लंघन करने वालो के विरूद्ध नियमित कार्यवाही की जा रही है।