मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे खुड़मुड़,मृतकों को दी श्रद्धांजलि,5 दिन पहले एक ही परिवार के 4 लोगो की हत्या से दहला था गांव,जानिए पीड़ित परिवार से मिलकर क्या कहा मुख्यमंत्री ने

छत्तीसगढ़

रायपुर: 5 दिन पहले अम्लेश्वर से लगे गांव खुड़मुड़ में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या से पूरा गांव स्तब्ध है। पुलिस अभी तक कातिलों का पता नहीं लगा पायी है। आज पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाने सीएम भूपेश बघेल स्वयं पहुंचे। उन्होंने मृतक के चारों बच्चों के नाम 1-1 लाख एफडी देने की घोषणा की है। यही नहीं उनकी पूरी पढ़ाई का खर्च उठाने का भी जिम्मा लिया है। मृतक के भाई को बच्चों के लालन-पालन के लिए 1 लाख रूपये देने की भी घोषणा सीएम ने की है।सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि हत्या किसी परिचित ने की है। उसने साथ में खाना खाया और इस खूनी वारदात को अंजाम दिया। परिचित हो या कोई भू-माफिया पुलिस हर एंगल से जांच करेगी और दोषी को जल्द से जल्द पकड़ लेगी। सीएम ने कहा यह बेहद दिल दहला देने वाली घटना है। पुलिस इस मामले में तत्परता से छानबीन कर रही है और जल्द ही हत्यारे को पकड़ लिया जाएगा।

सीएम ने कहा कि यह मेरे विधानसभा क्षेत्र का मामला है तो बच्चों की पढ़ाई की जिम्मेदारी भी मैं लेता हूं। सीएम ने कहा कि किसी परिचित ने ही इस घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित परिवार ने कहा कि 5 दिन होने के बाद भी पुलिस अपराधियों का कोई सुराग नहीं लगा पा रही है। जांच को आगे बढ़ाया जाना चाहिए।