STATE TODAY|अघरिया बांध के पास मिला जला हुआ युवक की लाश,पुलिस मौके पर पहुंच जाँच में जुटी

जितेंद्र पाठक,मुंगेली/लोरमी – लोरमी नगर के कुछ दूर स्थित ग्राम बुधवारा के पास अघरिया बांध के बगल में बरगद पेड के पास एक अज्ञात युवक 20-25 की आयु लगभग का अध जला हुआ शव मिला है युवक का शरीर को जला दिया गया है प्रथम दृष्टया देखा जाय तो युवक की हत्या कर शव को जला दिया गया है ऐसा प्रतीत हित है बताया जा रहा कि युवक के सिर मे चोट का निशान है मृत युवक हल्का हरे रंग का टी शर्ट काले रंग का चड्डा पहने दायें हांथ के कलाई में अंग्रेजी में Deep लिखा स्टील का चूड़ा पहने अनामिका उंगली अंगूठी कलाई मे काला धागा बंधा गोरे रंग का व करीब 5 फिट के ऊपर लगभग ऊँचाई बताया जा रहा युवक चप्पल पहना हुआ है। वही घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुँच गयी है पुलिस के द्वारा आसपास पूछताछ किया जा रहा है पुलिस के द्वारा डॉग स्क्वायड भी बुलाया गया है अभी फिलहाल युवक की शिनाख्त नही कुया जा सका युवक के पहचान के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है। घटना स्थल के कुछ दूर में दारू मुर्गा का पिकनिक मनाया गया है वहां शराब की बॉटल जो खाये है वो पड़ा हुआ है युवक के मौत के पहले युवक के साथ अन्य लोग रहे जो पहले शराब पिये मुर्गा खाये उसके बाद शायद उन लोगो का आपसी में कोई बात हुआ होगा जिस पर युवक को उनके साथ रहे लोग के द्वारा घटना को अंजाम दिये होंगे। जहां युवक की लाश मिली है वह क्षेत्र लोरमी व कुछ दूर जुनापारा चौकी थाना तखतपुर से लगा हुआ है। युवक आसपास के गाँव या फिर दूर से पिकनिक मनाने आये रहे होंगे।

अघरिया बांध व जंगल है पिकनिक स्थल

आपको बता दे कि अघरिया बांध व जंगल के आसपास आये दिन युवकों के द्वारा पिकनिक मानते हुए देखा जा सकता है आसपास के लोगो के लिए अघरिया बांध पिकनिक के लिए अच्छा जगह है क्योंकि बांध के साथ कि जंगल क्षेत्र होने के कारण पिकनिक स्थल बन गया है।

क्या कहना है

सूचना मिलने पर मौके में पहुँचकर जांच किया जा रहा है युवक को जला दिया गया है आसपास पता लगाया जा रहा है प्रथम दृष्टया हत्या लग रहा है युवक के साथ अन्य लोग रहे होंगे क्योंकि पहले उनके द्वारा यहां पिकनिक मनाया गया है, युवक का का शिनाख्त नही हो पाया है।

एन बी सिंह थाना प्रभारी लोरमी