EX आर्मी मैन ने रची थी लूटपाट की साजिश,700 संदेहियों और 200 CCTV फुटेज खंगालने के बाद मिले आरोपी,बिलासपुर पुलिस ने पूरी साजिश का किया पर्दाफाश

बिलासपुर: सकरी के सतीश्री ज्वेलर्स में गोलीमारकर लूटपाट करने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। इसमें तीन आरोपी झारखंड के रहने वाले हैं, वहीं दो आरोपी बिलासपुर में ही रहते हैं। एसपी प्रशांत अग्रवाल ने इस पूरे मामले का आज पर्दाफाश किया है।

एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि इस मामले में सायबर सेल और पुलिस की विशेष टीम का गठन किया गया था। इस दौरान 700 संदेहियों से पूछताछ, हजारों कॉल डिटेल्स और 200 सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि बिलासपुर के लोकल लोगों का झारखंउ के एक गिरोह का हाथ है। पुलिस की एक टीम झारखंड रवाना हुई और कैंप लगाकर रामगढ़ से 3 आरोपियों को पकड़ लिया और बिलासपुर के 2 आरोपी भी पुलिस की पकड़ में आ गए।

इस लूटपाट में दिनेश बांधेकर 40 वर्ष बिलासपुर, राजू साव 39 वर्ष बिलासपुर, मो. मजहर अंसारी 39 वर्ष झारखंड, जितेंद्र शर्मा 24 वर्ष झारखंड, मो. नजीर अंसारी 22 वर्ष झारखंड शामिल थे। इस घटना का मास्टर माइंड दिनेश बांधे उर्फ दिनु पूर्व में आर्मी में पदस्थ था। आरोपियों के पास से दो नग कट्टा, मोबाइल, बाईक सहित अन्य सामान भी जब्त किया गया है। पकड़े गये सभी आरोपियों ने सकरी थाना के अलावा कोटा,सकरी,मस्तूरी,चकरभाठा, तखतपुर तारबाहर और मुंगेली,जांजगीर,अकलतरा में लूट की घटना को अंजाम देने की बात कबूल की है।