STATE TODAY|GOOD NEWS:जिले के 155 मरीजों ने कोरोना को दिया मात,होम आइसोलेशन और हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज,जिले में अब तक 5043 मरीजों ने कोरोना के विरुद्ध जीती जंग,स्वस्थ्य होकर लौटे घर

मुंगेली/होम आइसोलेशन और कोविड हॉस्पिटल में रहकर चिकित्सक की सलाह का अक्षरशः पालन करते हुए आज मुंगेली जिले के 155 मरीजों ने कोरोना के विरुद्ध जंग जीतकर डिस्चार्ज हुए। इनमें होम आइसोलेशन के 153 एवं कोविड हॉस्पिटल के 02 मरीज शामिल हैं। इसे मिलाकर अब तक जिले के 5043 मरीज डिस्चार्ज होकर सामान्य जीवन जी रहे हैं। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने आज यहां बताया कि जिले में अब तक 3284 एक्टिव प्रकरण है। उन्होंने बताया कि जिले में आज 379 नये कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान की गई। इनमें विकासखंड मुंगेली के 162,विकासखंड लोरमी के 107 और विकासखंड पथरिया के 110 मरीज शामिल हैं।
कलेक्टर पी. एस. एल्मा के मार्गनिर्देशन में आइसोलेशन सेंटर और कोविड अस्पताल में मरीजों के नियमित स्वास्थ्य परीक्षण, निशुल्क दवाई का वितरण,गुणवत्तायुक्त पॉस्टिक भोजन,पेयजल और साफ सफाई की नियमित व्यवस्था की गई है। जिसके फलस्वरूप आइसोलेशन और कोविड हॉस्पिटल के मरीज कोरोना के विरुद्ध जंग जीत कर नियमित रूप से स्वस्थ हो रहे हैं।