LOCKDOWN|इस जिले में 6 से 14 अप्रैल तक लाॅकडाउन घोषित,कलेक्टर ने किया आदेश जारी,कहा- बढ़ते संक्रमण को रोकने लाॅकडाउन जरूरी

दुर्ग/प्रदेश के मुखिया ने लाॅकडाउन का फैसला जिले के कलेक्टरों पर छोड़ दिया है। जिसके बाद आज दुर्ग में 6 अप्रैल से 14 अप्रैल तक लाॅकडाउन घोषित कर दिया गया है। कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने आदेश जारी करते हुए कहा है कि जिले में बढ़ते संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए लॉकडाउन बेहद जरूरी है। इस माध्यम से कोरोना की गतिशीलता को नियंत्रित किया जाएगा।

कलेक्टर ने कहा है कि आम नागरिक लाॅकडाउन में सहयोग करें। पहले जब लाॅकडाउन लगाया गया था तो जनसहयोग की वजह से ही कोरोना को रोकने में सफलता मिली थी। इस बार भी लाॅकडाउन में धैर्य की जरूरत है ताकि कोरोना के संक्रमण को बढ़ने से रोका जा सके। श्री भुरे ने नागरिकों से अपील की है कि वो घर में ही सुरक्षित रहें।

डाॅ सर्वेश्वर नरेन्द्र भुरे ने कहा कि कोरोना वैक्सीन लगाएं ताकि कोरोना को हराने की जंग में आप सहभागी बन सकें। जिले के समक्ष यह कठिन परिस्थिति है। यदि इस समय पूरे संयम और दृढ़ता से इस परिस्थिति का मुकाबला तो इस विपदा से हम स्वजन को सुरक्षित रख सकते हैं।