STATE TODAY|पुलिस की बड़ी कार्यवाही:25 पेटी अवैध अंग्रेजी गोवा शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

संजू जैन
बेमेतरा:जिले में संपूर्ण लॉकडाऊन लगा हुआ है और शराब दुकानें बंद है।बावजूद इसके गांव गांव में अवैध शराब धडल्ले से बिक रहा है ऐसा ही एक मामला बेरला.थाना क्षेत्र के ग्राम सरदा में अवैध शराब बिक्री का मुखबिर से सूचना मिली की ग्राम सरदा का प्रकाश कोसले अपने घर में अवैध रूप से शराब बिक्री करने हेतु रखा है कि सूचना पर उक्त सूचना के सबंध में वरिष्ठ अधिकारीयों को अवगत कराया गया।

जिस पर पुलिस अधीक्षक बेमेतरा दिव्यांग पटेल के निर्देशन पर अति. पुलिस अधीक्षक विमल कुमार बैस, एसडीओपी बेरला श्रीमती ममता देवांगन के मर्गदर्शन में थाना बेरला स्टाफ गवाहो के साथ मौके पर पहुचकर घेराबंदी रेड कार्यवाही कर आरोपी को पकडा गया। आरोपी प्रकाश कोसले पिता नरेश कोसले उम्र 30 साल साकिन सरदा थाना बेरला जिला बेमेतरा के कब्जे से कुल 25 पेटी अंग्रेजी गोवा स्पेशल व्हिस्की शराब,1200 पौवा (216000ml) कुल जुमला कीमती करीबन 1,44,000/- रूपये को आबकारी एक्ट के तहत जप्त कर कार्यावाही किया गया।

उपरोक्त कार्यवाही में थाना बेरला प्रभारी निरीक्षक पुष्पेन्द्र भट्ट,सउनि अंजोर साहू,प्र. आर. महावीर यादव, योगेश्वर देशमुख,आरक्षक दिनेश निषाद,तुका निषाद,भुषण मार्कण्डेय,अरूण वर्मा,नरेन्द्र वर्मा एवं अन्य स्टाफ का सराहनीय भुमिका रही।