एनीकेट में मिली गुमशुदा युवती की लाश,मौके पर पहुंची पुलिस,एक दिन पहले ही परिजनों ने लिखाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

मुंगेली: एनीकेट के पास युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। इस मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और उन्होंने युवती की बाॅडी निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतिका की पहचान अंकिता उपाध्याय के रूप में हुई है। एक दिन पहले ही उसके परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी।

मिली जानकारी के अनुसार मनियारी नदी के पास घूम रहे कुछ लोगों को एनीकट में एक युवती की लाश दिखाई दी। उन्होंने तुरंत इस बारे में पुलिस को सूचित किया। लोरमी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को निकाला। तेज बहाव के कारण लाश एनिकट में फंस गयी थी। मृतिका की पहचान होने के बाद उसके परिजनों को सूचित किया गया। परिजनों ने बताया कि अंकिता एक रात पहले तकरीबन 2 बजे अपने घर से बिना किसी को बताए निकल गई थी। उसकी गुमशुदकी की रिपोर्ट शनिवार को लोरमी थाना में दर्ज कराई थी।

इस मामले में पुलिस ने कहा कि पहली दृष्टि में यह मामला सुसाइड का लग रहा है, हालांकि पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच करेगी। फिलहाल, मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। युवती कोटा स्थित सीवी रमन यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही थी।