STATE TODAY|PCC के निर्देश पर,कांग्रेसियों ने “मेरा बूथ कोरोना मुक्त”अभियान के तहत लोगों में बांटे जीवन रक्षक दवाईयां,कांग्रेस नेताओं ने कहा:राजीव गांधी सिर्फ एक नाम नहीं विचार है,हम सब में राजीव जी आज भी जीवित है

मुंगेली/ आधुनिक भारत के निर्माता पूर्व प्रधानमंत्री भारतरत्न स्व.राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मोहन मरकाम के निर्देशानुसार एवं जिला कांग्रेस संगठन प्रभारी सीमा वर्मा जिला अध्यक्ष सागर सिंह बैस शहर अध्यक्ष स्वंतत्र मिश्रा के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ सरकार का एक ही सपना स्वस्थ रहे छत्तीसगढ़ अपना को चरितार्थ करते हुए।मुंगेली शहर में चार दिवसीय कार्यक्रम चलाया जा रहा है इसके अंतर्गत दिनांक 22/5/ 2021 को मुंगेली शहर में स्वतंत्र मिश्रा के द्वारा डॉक्टर से सलाह लेकर दवाई का कीट दिया गया ऐसे संकट काल में किसी हौसला बढ़ाना संबंधित दवाई अथवा सामग्री देना इंसानियत का काम है पुण्य का काम है ।स्व. राजीव गांधी के 30वें बलिदान दिवस (22 मई) को पूरी निष्ठा के साथ आतंकवाद विरोध दिवस के रूप में कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए इस दौरान,मेरा बूथ कोरोना मुक्त,अभियान के दूसरे दिन जिला कांग्रेस कमेटी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी शहर कांग्रेस कमेटी महिला कांग्रेस के द्वारा नगर के विभिन्न वार्डो में आवश्यक दवा का वितरण किया गया।

इस अवसर पर लोगों को माक्स सैनिटाइजर साबुन का वितरण किया गया एवं लोगों को जागरूक किया गया। साथ ही लोगो को कोरोना महामारी से कैसे बचे। बार-बार साबुन से हाथ धोएं सोशल डिस्टेंस का पालन करें सैनिटाइजर का उपयोग करें लोगों को यह भी समझाया गया। हर व्यक्ति वैक्सीन लगवाएं इस कोरोना महामारी से बचने का सिर्फ एक ही इलाज वैक्सीन ही है। और कोरोना चेन तोड़ने के लिए गाइडलाइन का पालन करने के लिए अनुरोध किया।
पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष थानेश्वर साहू ने कहा – इस अभियान से हम अधिक से अधिक लोगो को टीकाकरण करवाने में सफलता मिलेगी
वही,मुंगेली विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी राकेश पात्रे ने कहा- कोरोना से जीतने के लिए राज्य सरकार लगातार प्रयास कर रही है ,जिसके कारण आज राज्य में संक्रमण दर में भारी गिरावट आई है, मास्क लगाना बहुत जरूरी है ताकि आने वाले समय मे संक्रमण को फैलने से रोका जा सके
शहर अध्यक्ष स्वतंत्र मिश्रा ने कहा-कोरोना प्रोटोकाल के तहत ये कार्यक्रम चलाया जा रहा है,और मुझे विश्वास है कि छत्तीसगढ़ राज्य को जल्द से जल्द कोरोना पर काबू पाने में कामयाबी जरूर मिलेगी सतर्क रहना ही कोरोना का बचाव है,लापरवाही न करे तो बेहतर है खुद के लिए भी और दूसरों के लिए
वही,जिला महामंत्री संजय यादव ने कहा-मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री के सूझबूझ से हम संक्रमण दर पर 14 स्थान पर आए हैं और आने वाले समय में सबसे लास्ट नंबर पर रहेंगे सभी कांग्रेसी अधिक से अधिक लोगों को जागरूक करें कोई भी लक्षण हो तो तुरंत कोरोना जांच करवाएं।
जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव मकबूल खान ने कहा युवा लोग वैक्सीनेशन अधिक से अधिक कराए ये पूरी तरह सुरक्षित है,कोरोना से लड़ने के लिए ये कवच का काम आएगा।

उक्त कार्यक्रम में पदाधिकारी उपस्थित हुए थानेश्वर साहू पिछड़ा वर्ग आयोग के (कैबिनेट मंत्री )राकेश पात्रे पूर्व विधानसभा प्रत्याशी,हेमेंद्र गोस्वामी छाया अध्यक्ष न.पा मुंगेली सचिव प्रदेश कांग्रेस कमेटी,संजीत बनर्जी उपाध्यक्ष जिला पंचायत,श्याम जायसवाल पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष,स्वतंत्र मिश्रा शहर अध्यक्ष,लोक राम साहू ब्लॉक अध्यक्ष,दिलीप बंजारे सेवादल जिला अध्यक्ष, रूपलाल कोसरे प्रदेश सचिव,संजय यादव जिला महामंत्री रामकुमार साहू जिला उपाध्यक्ष,मंजू शर्मा जिला उपाध्यक्ष,नूरजहाँ बेगम शहर अध्यक्ष महिला कांग्रेस,सोम वर्मा पूर्व पार्षद,मक़बूल खान जिला सचिव,एजाज खोखर पूर्व पार्षद,जलेश यादव सेवादल,राजशेखर यादव पार्षद,जित्तू श्रीवास्तव,राजेन्द्र यादव शामिल हुए।