सगी नाबालिग बहनों ने ही बड़ी बहन को उतारा मौत के घाट,वजह जानकर चौक जाएंगे आप

दुर्ग: विगत दिनों 22 वर्षीय नवविवाहिता लीला वर्मा की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। बताया जा रहा है कि अपनी बड़ी बहन के मारपीट करने से परेशान होकर उसकी सगी दो छोटी नाबालिग बहनों ने ही उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी बहनों को बाल सरंक्षण गृह भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव सोनेसरार में रहने वाली लीला का विवाह 24 फरवरी 2020 को हुआ था। कुछ दिन ससुराल में रहने के बाद लीला अपने माता-पिता के साथ रहने मायके में आ गयी थी। उसका अक्सर अपनी छोटी बहनों से विवाद होता था और वह उनसे मारपीट भी करती थी। बार-बार मार खाने से दोनों बहनें बेहद परेशान हो गयी थी। घटना वाले दिन भी लीला का अपनी बहनों के साथ विवाद हुआ जिसके बाद दोनों बहनों ने उसे जमकर पीटा और गला दबाकर मार डाला।

बहनों ने इसे आत्महत्या दिखाने के लिए हाथ की नसें काट दी थी। पर पोस्टमार्टम में इस बात का खुलासा हो गया कि लीला की मौत गला दबाने से हुई है। पुलिस ने इस मामले की जांच की और बहनों के बयान पर शक हुआ, जिसके बाद पुलिस ने कड़ी पूछताछ की तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया। संगीन हत्या के मामले में दोनों बहनों को धारा 302 के तहत हिरासत में लिया गया है।