सहेली के बाॅयफ्रेंड ने झाड़-फूंक के बहाने बुलाकर किया बलात्कार,फोटो वायरल करने की दे रहा था धमकी,पुलिस में मामला दर्ज

रायपुर: पति से चल रहे विवाद से परेशान युवती ने इस समस्या के हल के लिए सहेली के बॉयफ्रेंड को झाड़-फूंक करने कहा। आरोपी ने महिला को एक सूने मकान में पूजा-पाठ के बहाने बुलाया और उसका बलात्कार कर दिया। यही नहीं उसने पीड़िता को डराया कि यदि उसने इस बाबत किसी से जिक्र किया तो वह उसका अश्लील फोटो वायरल कर देगा। पीड़िता की शिकायत के बाद तेलीबांधा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार कचना में रहने वाली 27 वर्षीय युवती का अक्सर अपने पति से विवाद होता रहता है। जब उसने इस बारे में अपनी सहेली को बताया तो उसने कहा कि उसका बाॅयफ्रेंड झाड़-फूंक कर पारिवारिक कलह को शांत करता है। आरोपी ने पीड़िता को पूजन-सामग्री लेकर मरीन ड्राइव बुलाया। आरोपी उसे अपने साथ बीएसयूपी के एक सूने मकान में ले गया और वहां उसके साथ बलात्कार किया। उसने पीड़िता को धमकी दी कि यदि उसने इस घटना का जिक्र किसी से किया तो वह उसकी फोटो वायरल कर देगा।

पीड़िता आरोपी का नाम भी नहीं जानती है। पुलिस ने जब सहेली से आरोपी का नाम पूछा तो उसने कहा कि अक्सर वह अपना नाम बदलता रहता है। आरोपी ने अपना नाम विक्रमजीत बताया था। पुलिस ने उसी नाम के आधार पर आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है।