ससुराल वालों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंची महिला को थानेदार ने सुनाया गाना और पूछा कौन सी फ़िल्म का है,उसके बाद क्या हुआ जानिए

लखनऊ: ससुरालवालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और हमले की शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला को एक अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा। अपनी शिकायत दर्ज कराने गयी महिला को थानेदार ने गाना सुनाना शुरू कर दिया। यही नहीं थानेदार ने महिला से पूछा कि पहले ये बताओ ये गाना किस फिल्म का है। जब महिला ने जवाब नहीं दिया तो थानेदार कहने लगा कि फिल्मों के नाम याद रखा करो।

मिली जानकारी के अनुसार मोहनलालगंज में रहने वाली महिला अपने ससुराल वालों के आए दिन दहेज के तानों से परेशान होकर थाने में मामला दर्ज कराने पहुंची थी। वहां थानेदार दीनानाथ मिश्रा ने बजाय महिला की शिकायत सुनने के उसे ही गाना सुनाना शुरू कर दिया और पूछा ये किस फिल्म का गाना है। महिला ने कहा कि वह दहेज प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराने आयी है और उस पर चाकू से हमला हुआ है, उसकी शिकायत भी लिखाने आयी है। इस पर थानेदार ने कहा कि यदि किसी को मारना होगा तो चीरा क्यों लगाएगा? सीधा चाकू ही घुसा देगा, हमें मालूम है तुम्हारे बारे में। जब पीड़िता ने शिकायत दर्ज करने की बात कही तो थानेदार ने कहा कि तुम्हारा फिल्मी नाॅलेज कम है, फिल्मों के नाम याद रखा करो।

इस मामले को लेकर महिला पुलिस कमिश्नर के पास गयी और उन्हें पूरा वाक्या सुना डाला। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पीड़िता की शिकायत दर्ज कराने के निर्देश दे दिए गए हैं। इसके साथ ही गाना गाने के मामले की डीसीपी साउथ जांच करेंगे।