STATE TODAY|मामूली विवाद पर युवक ने किया दूसरे युवक पर जानलेवा हमला,युवक गम्भीर रूप से घायल,पुलिस मामले की जांच में जुटी

मुंगेली/सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार के पास सोनार पारा मोहहले में दो लोगों के आपसी विवाद में एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया इस घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात करीब 10:30 बजे बड़ा बाजार के आगे दो युवकों में आपसी लड़ाई हुई,जिसमें आरोपी युवक द्वारा सोनार पारा निवासी पारस सोनी पर जानलेवा हमला करते हुए धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया,जिससे पारस सोनी बहुत ही गंभीर रूप से घायल हो गया,गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रायपुर रिफर किया गया,वहीं घटना का कारण अभी अज्ञात हैं। पुलिस घटना की जांच कर रही हैं। जांच उपरांत ही इस घटना के कारण का पता चल पाएगा। अभी पुलिस ने अपराध क्रमांक 246/21 एवं आईपीसी 294, 324, 506 के तहत आरोपी नानू ताम्रकार उम्र 24 वर्ष के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
आपको बता दे कि मुंगेली में नशीले दवाओं का बड़े पैमाने पर असामाजिक तत्वों द्वारा किया जा रहा हैं, जिसके कारण कई घटनाएं जिले में देखने को मिली हैं, उसके बाद भी नशीले दवाओं पर कोई रोक नहीं लगाई जा सकी हैं जिससे कि जिलेवासियों में काफी आक्रोश हैं।
पुलिसिंग को लेकर भी शहरवासियों में काफी नाराजगी हैं क्योंकि घटना समय में सामान्य तौर पे लोग खाना खाकर टहलने निकलते हैं, क्षेत्र के लोगों ने बताया कि जैसी पुलिस की गश्त होनी चाहिए अभी वैसी नहीं हो रही हैं, ऐसे जगह जहाँ असामाजिक तत्वों द्वारा नशीले दवाओं व पदार्थो का सेवन किया जाता हैं वहाँ छापामार कार्यवाही नगण्य के समान हैं जिससे नशे के आदी लोग इस तरह के घटना को भी अंजाम दे रहे हैं,जनप्रतिनिधियों और नेताओं ने भी कहा कि पुलिस गश्त में विशेष ध्यान दे साथ ही नशे के कारोबार में लिप्त लोगों पर कड़ी कार्यवाही करें।