STATE TODAY|प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के 7 वर्ष पूर्ण होने पर,भाजयुमो ने रक्तदान शिविर का किया आयोजन,शिविर में 51 लोगों ने किए रक्तदान,युवाओं का उत्साहवर्धन करने आयोजन में शामिल हुए,सांसद अरुण साव व विधायक पुन्नूलाल मोहले

मुंगेली/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल का 7 वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता युवा मोर्चा मुंगेली द्वारा जिला भाजपा कार्यालय अटल परिसर मुंगेली में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया । जिसमें 51 युवाओं ने रक्तदान किया,कई युवाओं को वेक्सीन के कारण तो कुछ को अन्य शारीरिक परेशानियों की वजह से वापस लौटाना पड़ा।
प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल का 7 वर्ष पूर्ण होने पर हर्षित युवाओं ने उत्साह पूर्वक रक्तदान किया। अटल परिसर पुराना बस स्टैण्ड स्थित जिला भाजपा कार्यालय में रक्तदान करने पहुँचे युवाओं का उत्साह बढ़ाने विधायक एवं पूर्व खाद्यमंत्री पुन्नूलाल मोहले,सांसद अरुण साव व पूर्व विधायक तोखन साहू जिला भाजपा अध्यक्ष शैलेश पाठक,उपस्थित रहे। इस अवसर पर विधायक पुन्नूलाल मोहले ने मोदी सरकार के प्रथम 5 वर्ष और बाद के 2 वर्ष में देश को दी गई विभिन्न सौगातें जिनमें 500 वर्ष से प्रतिक्षित श्रीराम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त होकर निर्माण प्रारम्भ हुआ,देश पर लगे धब्बे के रूप में धारा 370 समाप्त किया गया,तीन तलाक खत्म किया गया इसी तरह के अनेक कार्य देशहित में किया गया। उनके कार्यकाल का 7 वर्ष पूर्ण होने पर युवा मोर्चा द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें युवाओं ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया और रक्तदान किया। उन्होंने युवामोर्चा को सफल आयोजन के लिए बधाई दी।

सांसद अरुण साव ने देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की अनेक उपलब्धियों का विस्तार से जिक्र किया। सांसद ने कहा कि मोदी जी ने विश्व मे काफी पीछे चल रहे भारत को अपने प्रयासों से प्रथम पंक्ति में लाने का कार्य किया। जल,थल,नभ में सेनाओं को साजो सामान के साथ फ्री हेण्ड किया गया, जिसके परिणाम स्वरूप आतंकी घटनाओं में कमी आयी है। विज्ञान को बढ़ावा दिया गया जिसके कारण भारत स्वयं का वेक्सीन बना सका। योग और आयुर्वेद को बढ़ावा दिया गया। इस तरह की अनेक उपलब्धियां है नरेंद्र मोदी सरकार की। 7 वर्ष पूर्ण होने पर युवा मोर्चा ने जिला भाजपा कार्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन कर संगठन की सार्थकता सिद्ध की। उन्होंने याद किया कि जब वे स्वयं युवा मोर्चा अध्यक्ष थे तब मुंगेली में रक्तवर्ग परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया था जिसे बाद में देश भर में किया गया। पूर्व विधायक तोखन साहू ने उपलब्धि पूर्ण 7 वर्ष की बधाई देते हुए कहा कि कोरोना के समय काल मे ब्लड बैंकों में रक्त की कमी होने लगी थी जिसे युवा मोर्चा ने समझा और रक्तदान शिविर का आयोजन कर ब्लड बैंकों को डोनेट किया। यह निश्चित ही सराहनीय है। जिलाध्यक्ष शैलेश पाठक ने 7 वर्ष पूर्ण होने पर कार्यकर्ताओं को बधाई दी। उन्होंने 31 मई को भाजपा कार्यकर्ताओं के शक्तिकेंद्रों व बूथों तक पहुँच कर मोदी सरकार की उपलब्धियों से आमजन को अवगत कराने के कार्यक्रम की जानकारी दी। साथ ही 2 जून को 12 से 1:30 बजे तक पश्चिम बंगाल हिंसा के संदर्भ में आयोजित वेबिनार की जानकारी दी। उन्होंने युवा मोर्चा के रक्तदान शिविर के आयोजन की सराहना करते हुए युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की। शिविर में 51 लोगों ने रक्तदान किया वहीं कई युवा वेक्सीन लगवाए होने के कारण तो कुछ अन्य शारीरिक तकलीफ़ों की वजह से रक्तदान नहीं कर सके उन्हें मायूश होकर लौटना पड़ा।
रक्तदान शिविर के आयोजन में जिला चिकित्सालय पैथोलॉजी विभाग और समर्पित ब्लड बैंक का सराहनीय योगदान रहा।

आयोजक के रूप में जिलाभाजपा अध्यक्ष शैलेश पाठक,गिरीश शुक्ला, जिला युवा मोर्चा अध्यक्ष तरुण खाण्डेकर,जिला महामंत्री अमितेश आर्य,माधव तिवारी,तथा मण्डल अध्यक्ष गण राणाप्रताप सिंह,शंकर सिंह,हरिशंकर वर्मा,दिनेश साहू,प्रदीप मिश्रा,नगर पालिका अध्यक्ष संतुलाल सोनकर,उपाध्यक्ष मोहन मल्लाह,सुनील पाठक,कोटूमल दादवानी,प्रदीप पाण्डेय, रामशरण यादव,राकेश साहू,मनोहर मोहले,नितेश भारद्वाज, हरीश यादव,अमरनाथ देवांगन,नगर युवा मोर्चा अध्यक्ष सौरभ बाजपेयी,राजहंस तंबोली,करण सिंह,केशव साहू,गजेंद्र साहू,अमन सोनी,अविनाश सारथी,प्रिंस देवांगन,कोमल ठाकुर,दीपक सोनकर, कौशल साहू,संतोष जांगड़े,संतोष ठाकुर,सहित भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।