भाजपा सांसद के बेटे को सरेराह मारी गोली,आरोपी ने कहा-उसने खुद पर चलवाई गोली,बतायी ये वजह

लखनऊ से बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मड़ियांव छठा मील के पास मंगलवार देर रात भाजपा सांसद कौशल किशोर और विधायक जय देवी के बेटे आयुष किशोर (30) को गोली मारकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। जिसके बाद घायल को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग

भाजपा सांसद के बेटे को घायल अवस्था में पुलिसकर्मियों ने रात तीन बजे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। मंगलवार देर रात भाजपा सांसद का बेटा आयुष गाड़ी से निकला था। तभी छठे मील पर बाइक सवार बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

सांसद के बेटे ने खुद पर करवाया हमला

घटना की जानकारी मिलते ही भाजपा सांसद कौशल किशोर समेत पुलिस के आला अधिकारी ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि सांसद के बेटे ने खुद पर हमला करवाया है। उसकी अपने परिवार वालों से अनबन चल रही थी। पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

घटना को लेकर तहकीकात जारी

लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि जिस पिस्टल से गोली चली थी, उसे हमने रिकवर कर लिया है, पिछले साल सांसद के बेटे ने लव मैरिज किया था, उसके बाद से वह अपने पिता से अलग रह रहे थे, घटना को लेकर तहकीकात जारी है।