साजा थाना क्षेत्र के ग्राम सिंघनपुरी में मामूली विवाद को लेकर बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट,पुलिस ने किया गिरफ्तार

संजु जैन बेमेतरा
बेमेतरा। मामूली विवाद को लेकर एक पुत्र ने अपने ही पिता की हत्या की फिर हत्या को दुर्घटना देने की कहानी भी रच डाला, घटना के 15 दिन बाद पोस्टमार्टम से हुआ खुलासा तो कलयुगी बेटे को पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार ।

साजा थाना क्षेत्र के ग्राम सिंघानपुरी से कलयुगी बेटे द्वारा पिता की हत्या कर उसे छुपाने हत्या को दुर्घटना करार देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है । मामला 10 जनवरी का है जब मृतक भागवत निषाद 65 वर्ष अपने पुत्र हेमंत निषाद के साथ खेत गया हुआ था ,तभी खाद की सिंचाई को लेकर पिता और पुत्र में विवाद हो गया , विवाद इतना बढ़ा की आवेश में आकर पुत्र हेमंत निषाद 24 वर्ष में धारदार चीज से पिता के सिर पर जोरदार हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई ।

वहीं आरोपी ने हत्या को दुर्घटना बताने के लिए मृतक के गिर जाने से पत्थर से सिर में चोट लगने पर मौत होने की कहानी रही डाली , 15 दिन बाद जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आया जिसमें धारदार हथियार से सिर में चोट लगने पर मौत होने का पुष्टि हुई जिस पर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो पुत्र ने हत्या करना स्वीकार कर लिया है वहीं अब आरोपी पुत्र हेमंत निषाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।