मनगढ़ में मंदिर उद्घाटन 12 मार्च को, आयोजन में शामिल होना कोरोना शर्त का पालन जरूरी,रजिस्ट्रेशन के लिए जुटे समिति के लोग

रायपुर, । उत्तरप्रदेश के मनगढ़ में गुरूधाम (भक्ति मंदिर-कृपालु वंदे जगदु्ररूम) महाराज की स्मृति में भव्य मंदिर का निर्माण किया गया है। इसका उद्घाटन समारोह 12 मार्च से 3 दिनों का होगा जबकि व होली साधना शिविर 21 मार्च से 30 मार्च तक है। मंदिर के उद्घाटन से पहले दंतेवाड़ा में भी प्रचारक सूचना देने में जुटे हैं। कार्यक्रम में देशभर से कृष्ण व गुरू भक्त जुटेंगे। इसके पहले मंदिर समिति के पदाधिकारी देशभर में कृष्ण व गुरूभक्तों को इसकी सूचना देने में जुटे हुए हैं। दंतेवाड़ा में भी वृंदावन प्रेस मंदिर से जुड़े पदाधिकारी लोगों को सूचना दे रहे हैं।
वृंदावन प्रेम मंदिर के पदाधिकारी ने बताया कि गुरूधाम (भक्ति मंदिर-कृपालुं वंदे जगद्रुरूम)-प्रिय श्रीमहाराज की स्मृति में भक्तिधाम, मनगढ़ में निर्मित मंदिर के उद्घाटन समारोह एवं होली साधना शिविर का आयोजन होगा। प्रचारकों के माध्यम से श्रद्धालुओं तक देशभर में में सूचनाएं पहुंचाई जा रही है। इस कार्यक्रम में लाखों भक्तों के जुटने की संभावना है। इन कार्यक्रमों में शामिल होने से पहले पंजीयन करवा सकते हैं। साधकों को कोविड-19 आरटी-पीसीआर निगेटिव रिपोर्ट साथ लेकर आना अनिवार्य है। यह जांच साधकों को अपने निवास स्थान से चलने के 72 घंटे के भीतर करवानी है। निगेटिव आरटी-पीसीआर रिपोर्ट के बिना किसी को भी भक्तिधाम परिसर में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी। साधना या तो छपी हुई रिपोर्ट पर प्रति ला सकते हैं या अपने फोन पर रिपोर्ट की इलेक्ट्रानिक प्रति दिखा सकते हैं। यात्रा के दौरान अत्यधिक सावधानी बरतें जैसे-मास्क पहनें, अपनी सीट को सैनेटाईज करें आदि।