स्टेडियम में उड़ रही कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां,50 प्रतिशत होने चाहिए दर्शक पर मौजूद थे 95 प्रतिशत,आखिर कौन सेटिंग से दिला रहा है प्रवेश

रायपुर: राजधानी के शहीद वीर नारायण स्टेडियम में कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरिज के तहत शनिवार को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच खेला गया। नियमों के तहत स्टेडियम में केवल 50 प्रतिशत ऑडियंस की ही एंट्री होनी चाहिए लेकिन स्टेडियम 95 प्रतिशत दर्शकों के साथ भरा हुआ था। अब सवाल यह उठता है कि जब नियमों के अनुसार 50 प्रतिशत लोगों को ही पास बांटे गए हैं तो आखिर 95 प्रतिशत दर्शक कैसे आ गए?

क्या पुलिस से सेटिंग कर लोग स्टेडियम के अंदर जा रहे हैं? अब ऐसी भी शिकायतें मिल रही हैं कि परिवहन विभाग के उच्च अधिकारी अपने रिश्तेदारों को पासेस दे रहे हैं। पास की कालाबाजारी की शिकायतें भी सामने आ रही हैं।

कोरोना एक बार फिर प्रदेश में गति पकड़ रहा है लेकिन स्टेडियम में मौजूद दर्शकों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अधिकांश दर्शक बिना मास्क लगाए स्टेडियम में बैंठे हैं। यदि ऐसा ही हाल अन्य क्रिकेट मैच में रहा तो रायपुर का ये स्टेडियम कोरोना स्प्रैडर साबित होगा।