STATE TODAY|यात्री प्रतीक्षालय में असमाजिक तत्वो के द्वारा किया गया तोड़फोड़,शासकीय सम्पत्ति को पहुचाया गया नुकसान,पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला किया दर्ज

जितेन्द्र पाठक

मुंगेली/लोरमी – लोरमी नगरपंचायत के नए बस स्टैंड में बने यात्री प्रतीक्षालय में रात्रि में असामाजिक तत्वो के द्वारा तोड़फोड़ किया गया है। जिससे यात्री प्रतीक्षालय में काफी नुकसान भी हुआ है। यात्री प्रतीक्षालय में हुई तोड़फोड़ की जानकारी मिलने पे नगरपंचायत की सीएमओ सवीना अनंत नगर पंचायत टीम के साथ घटना स्थल पर पहुँची साथ ही लोरमी थाना प्रभारी आलोक सुबोध भी घटना स्थल का मुआयना करने पहुँचे। गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण 14 मार्च से पूरे मुंगेली जिला में लॉकडाउन लगाया गया था। जिसके बाद से आम जनता के आवागमन पर प्रतिबंध लगा रहा जिसके कारण बसों का भी परिचालन बन्द था। बसों के परिवहन बन्द होने के साथ ही बस स्टैंड पर भी लोग नही जाते थे जिसका फायदा असामाजिक तत्व के लोगो ने उठाया और उक्त जगह को अपना नशे का अड्डा बन लिया। जहां असामाजिक तत्व के लोग नशा करने पहुँचते रहते थे। वहीं आज तड़के सुबह मोहल्ले के लोगो ने यात्री प्रतीक्षालय में कई गयी तोड़फोड़ को देखा तो वार्ड पार्षद को इसकी जानकारी दी जिसके बाद वार्ड पार्षद और नगर पंचायत सीएमओ मौके पर पहुँचे।

मामले को लेकर नगर पंचायत सीएमओ सवीना अंनत ने कहा कि वार्ड पार्षद के द्वारा हमे जानकारी मिली जिसके बाद हम स्थल निरीक्षण करने पहुँचे जहाँ पाया गया कि असामाजिक तत्वो के द्वारा यात्री प्रतीक्षालय में तोड़फोड़ कर भारी हानि पहुँचायी गयी है जिसकी जानकारी हमने थाना लोरमी को दे दी है जिसके बाद आगे की कार्यवाही पुलिस के द्वारा की जाएगी।

लोरमी थाना प्रभारी आलोक सुबोध ने कहा कि नगर पंचायत के द्वारा नगर के नए इस स्टैंड में असमाजिक तत्वो के द्वारा तोड़फोड़ किये जाने की शिकायत किये है,अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। जल्द ही तोड़फोड़ करने वालो का पता कर उनके खिलाफ कार्यवाही किया जाएगा।