VIRAL POST:रामानुजगंज के SDM और तहसीलदार हुए लापता,विधायक ने सूचना देने पर 1100 रुपये इनाम देने की घोषणा,जानिए क्या है पूरा मामला

बलरामपुर: रामानुंजगंज एसडीएम अभिषेक गुप्ता और तहसीलदार विवेकानंद चंद्रा दोनों अपने-अपने निवास से 21 जनवरी गुरुवार सुबह 9 बजे से लापता हैं। इन दोनों की जानकारी न तो इनके परिजनों को है न ही किसी अधीनस्थ के पास कोई सूचना है। दोनों अफसरों का मोबाइल भी बंद आ रहा है। इन दोनों अधिकारियों के संबंध में किसी को कोई जानकारी मिले तो वे तत्काल रामानुजगंज थाने को सूचित करेंगे। सूचना देने वाले व्यक्ति को 1100 रुपए का इनाम दिया जाएगा। ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं आखिर मामला क्या है।

विधायक द्वारा सोशल मीडिया में जारी किया गया यह पोस्टर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है। जब इस बारे में पतासाजी की गयी तो पता चला कि विधायक ने यह पोस्टर इसलिए किया है क्योंकि दोनों कार्यकर्ताओं का फोन रिसीव ही नहीं करते। इस पोस्टर में दोनों की फोटो भी लगी हुई है। जब लोगों ने उन्हें फोन किया तो इस बात का पता चला कि वे लापता नहीं हैं बल्कि यह एक व्यंग्य के तहत पोस्ट किया गया है।

एसडीएम रामानुजगंज अभिषेक गुप्ता ने कहा कि वे कांग्रेसी नेता और असफरों के साथ रामचंद्रपुर में बने नए तहसील भवन को देखने गए हुए थे। वहां नेटवर्क की समस्या है इसलिए फोन नहीं लगा होगा। मैं लापता नहीं हूं।