राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस में कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त हुये युवा नेता के. सूरज,समर्थकों में खुशी की लहर

रायपुर/राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस में कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष, युवा नेता के. सूरज को मिली बड़ी ज़िम्मेदारी , जहां उन्हें राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस (युवा) में कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया। इससे उनके प्रशंसकों में खुशी की लहर दौड़ गई है। युवा नेता के. सूरज को प्रदेश में बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। कांग्रेस में उत्साह का माहौल है। बधाई देने व उनसे मिलने लोग घर पहुंच रहे हैं।
छत्तीसगढ़ राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस में कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष, युवा नेता के. सूरज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आमजन मानस की पार्टी है। यहां हर व्यक्ति जो अपने कार्य कुशल में दक्ष है, उसे उचित स्थान और सम्मान प्रदान किया जाता है। हम अपनी पद की गरिमा को बनाए रखने के लिए लगातार क्षेत्र के मजदूर हितों के लिए कार्य करेंगे। मजदूरों के हक के लिए लड़ाई लड़ेंगे, चाहे उन्हें जो भी करना पड़े। मजदूरों को हक दिलाने के लिए आवाज बुलंद करेंगे। प्रदेश समेत क्षेत्र के मजदूरों का अब शोषण नहीं होने देंगे।
साथ ही उन्होने कहा आज माँ भगवती के आर्शीवाद और सभी के संहयोग से मुझे छत्तीसगढ़ महतारी का सेवा करने का मौका मिला है । मुझे राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस (युवा) में कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया। उन्होने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं धन्यवाद देना चाहता हूं श्री दीपक दुबे जी, श्री टिकान जी को जिन्होने मुझे इस काबिल समझा और मुझे इतनी बड़ी ज़िम्मेदारी दी। मैं यकीन दिलाता हूँ कि मजदूरों के लिए चाहे अपनी प्राण देना पड़े तो भी पीछे नही हटूँगा लेकिन उनका हक उनको जरूर दिलाऊँगा ।