STATE TODAY|बेमेतरा एसपी ने बैजी,कारेसरा, खम्हरिया में ली लॉकडाउन का जायजा,नियम तोडऩे वालों पर की कार्यवाही

संजू जैन
बेमेतरा: लॉकडाउन का जायजा लेने भ्रमण पर निकले बेमेतरा एसपी दिव्यांग पटेल एवं अति. पुलिस अधीक्षक बेमेतरा विमल कुमार बैस,डीएसपी रामकुमार बर्मन,एसडीओपी बेमेतरा राजीव शर्मा के द्वारा बेमेतरा सिग्नल चौक,बैजी,कारेसरा,थानखम्हरिया एवं अन्य ग्रामो में लॉकडाउन का जायजा लिया। इस दौरान आमजन को लॉकडाउन के नियमों का पालन करने समझाईश दी गई।

तथा लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वाले ग्राम बैजी में दो दुकानो से 500-500 रूपये समन शुल्क लिया गया। तथा ग्राम कारेसरा में सेलुन दुकान को शील व 500 रूपये का समन शुल्क लिया गया। बेवजह व बिना मास्क के घुमने वाले 18 लोगो से 9,000 रूपये समन शुल्क लिया गया।

बेमेतरा जिले में पुलिस द्वारा अलग अलग कार्यवाही से पुरा चर्चा में है कुछ जगहों पर चालान काट रहे हैं तो कई जगहों पर दुकान सील का कार्यवाही

देवरबीजा में एक जगदम्बा मोटर.वाइंडिंग दुकान में 1000 का चालान काटने के.बाद.दुकान को.सील.किये.औरवही.कुछ.किराने दुकानों पर.सिर्फ चालान का कार्यवाही कियेहै

इस दौरान डीएसपी तोमेश वर्मा,थानखम्हरिया नायब तहसीलदार प्रदीप तिवारी,रक्षित निरीक्षक वैभव मिश्रा,थाना बेमेतरा प्रभारी निरीक्षक राजेश मिश्रा, यातायात प्रभारी निरीक्षक सुंदरलाल बांधे, थाना खम्हरिया प्रभारी उप. निरीक्षक नासिर खान व अन्य स्टाफ उपस्थित रहे।

इस दौरान बेमेतरा पुलिस द्वारा आम नागरिकों को संक्रमण के प्रसार के रोकथाम हेतु रक्षात्मक उपायो को अपनाने एवं उसका पालन कराये जाने हेतु परिस्थितियों को दृष्टिगत रखते हुए तथा कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने हेतु अनिवार्य रूप से नियमों का पालन करने,ताकि इस संकट की घडी से हम उबर सकें। लोग यह न समझे कि हम मास्क पहनकर पुलिस से सुरक्षित रह जाएंगे,यह मास्क पुलिस से बचने के लिए नही खुद को कोरोना से बचाने के लिए जरूरी है। तथा आवश्यक वस्तुओं की उपयोग के लिए समय का ध्यान रखकर एवं मास्क लगाकर अपने घर से बाहर निकलने समझाईस दी गई।