STATE TODAY|धमधा नगर पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष,पूर्व पार्षद एवं युवा नेता के ऊपर धमधा थाने में एफ आई आर दर्ज

संजू जैन
दुर्ग (बेमेतरा):धमधा नगर पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष भूपेंद्र ढीमर
धमधा के पूर्व पार्षद बृजेन्द्र दानी एवम राहुल दानी खिलाफ धमधा थाने में संदीप गुप्ता के साथ हाथापाई करने के खिलाफ धारा 294 IPC 506 IPC 323 IPC 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।।
ज्ञात हो कि 28 मई को रात्रि 10 बजे के आसपास सन्दीप गुप्ता अपने दो मित्रो के साथ रात्रि घूमने के नाम से दुर्ग रोड पर निकला हुआ था,,जिस बीच भूपेंद्र ढीमर, बृजेन्द्र दानी और राहुल दानी नामक युवकों ने सन्दीप गुप्ता के ऊपर अचानक हमला कर दिए,,,,जिसके बाद रात में ही सन्दीप गुप्ता द्वारा थाने में लिखित शिकायत करा दी गई थी,,डॉक्टरी मुलाहिजा के बाद धमधा थाना प्रभारी ने पूरे हादसे की गम्भीरता से जांच करने के बाद तीनों व्यक्ति भूपेंद्र ढीमर, बृजेन्द्र दानी ,राहुल दानी के खिलाफ़ अलग अलग धाराओं में जान से मारने की धमकी,सार्वजनिक मारपीट, सार्वजनिक गाली गलौच के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है।

ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले ही सन्दीप गुप्ता द्वारा अवैध शराब बेचने और शराब पिलाने का जैसे अपराधो में रोक लगाने का जनहित कार्य सोशल मीडिया में लेख लिख के किया गया था। , जिसके वजह से अपनी दुश्मनी निकालने के लिए यह अपराध को अंजाम दिया गया ऐसा अंदेशा लगाया जा सकता है ।
नगर में इस तरह का यह पहला अपराध है जीसमे राजनैतिक प्रतिद्वंदिता पर व्यक्तिगत हमला किया गया है । इस तरह पर अपराध पंजीबद्ध होने से नगर में सकारात्मक संदेश गया है और लोग चर्चा कर रहे है कि ऐसे हमलों की हर तरीके से भर्त्सना होनी चाहिए